क्या कार को तौलिये या स्पंज से धोना बेहतर है?

- 2021-10-14-

जीवन स्तर में सुधार के साथ, कई परिवारों के पास निजी कारें हैं। जब वे कार खरीदते हैं, तो कार मालिक अपनी कारों की अच्छी देखभाल करेंगे। अगर कार थोड़ी गंदी है, तो उसे तुरंत साफ कर दिया जाएगा। हालांकि, कई कार मालिक कार धोने को लेकर असमंजस में रहते हैं। उस समय कार वॉश टॉवल का इस्तेमाल करना बेहतर है या नहीं?कार धोने का स्पंज? निम्नलिखित संपादक आपको एक विश्लेषण देगा।
सबसे पहले बात करते हैं कार वॉश टॉवल की। बाजार में बहुत लोकप्रिय कार वॉश टॉवल माइक्रोफाइबर फैब्रिक से बने टॉवल हैं। साधारण सूती तौलिये की तुलना में, ये आम तौर पर 80% पॉलिएस्टर और 20% एक्रिलिक माइक्रोफाइबर यार्न से बने होते हैं। मिश्रित कपड़े की जल अवशोषण क्षमता, जल अवशोषण गति और सेवा जीवन में कई बार सुधार किया गया है। कार धोने का तौलिया कार धोने और कार की सफाई के लिए उपयुक्त है। कार वॉश स्पंज कार वॉश लिक्विड का उपयोग करते समय उपयोग के लिए उपयुक्त है, जो फोम को अधिक समृद्ध बना सकता है, लेकिन कार को पानी से धोते समय उपयोग नहीं किया जा सकता है, अन्यथा यह कार बॉडी की महीन रेत के कारण पेंट की सतह को नुकसान पहुंचाएगा।

यह देखा जा सकता है कि बीच में कोई पूर्ण अच्छा या बुरा नहीं हैकार धोने का स्पंजऔर कार धोने का तौलिया। जब तक आप सही कार वॉश स्टेप्स में महारत हासिल करते हैं और सही कार वॉश टूल्स का उपयोग करते हैं, यह सबसे अच्छा और सबसे उपयुक्त है, ताकि आप अपनी कार को साफ कर सकें। आसान और खुश।